विशेष सूचना एवं निवेदन:

मीडिया से जुड़े बन्धुओं सादर नमस्कार ! यदि आपको मेरी कोई भी लिखित सामग्री, लेख अथवा जानकारी पसन्द आती है और आप उसे अपने समाचार पत्र, पत्रिका, टी.वी., वेबसाईटस, रिसर्च पेपर अथवा अन्य कहीं भी इस्तेमाल करना चाहते हैं तो सम्पर्क करें :rajeshtitoli@gmail.com अथवा मोबाईल नं. 09416629889. अथवा (RAJESH KASHYAP, Freelance Journalist, H.No. 1229, Near Shiva Temple, V.& P.O. Titoli, Distt. Rohtak (Haryana)-124005) पर जरूर प्रेषित करें। धन्यवाद।

बुधवार, 9 जुलाई 2008

राजेश कश्यप आपका सादर अभिनन्दन करता है।
सचमुच ये मेरे लिया बड़े गर्व एवं गौरव का विषय है कि बड़े ही संयोग से ये ब्लॉग शुरू कर रहा हूँ। मैं इस ब्लॉग के माध्यम से नित्य रचनात्मक लेख एवं ज्ञान से भरपूर रोचक सामग्री आपकी सेवा में प्रस्तुत करता रहूँगा।
बस इस समय तो आपसे हाथ जोड़कर यही नम्र निवेदन है कि आप नियमित रूप से मेरा ये ब्लॉग कश्यप कि कलम से जरूर पढिये और अपने विचारों से जरूर जरूर अवगत करवाइए। इसके साथ ही मीडिया बंधुओं से भी प्रार्थना है कि यदि वे मेरी किसी रचना का प्रयोग किसी भी रूप में करें तो मेरा नाम भी जरूर पर्काशित करने का कष्ट करें।
आशा ही नहीं बल्कि पूर्ण विश्वाश है कि मुझे आपका स्नेह , सहयोग, सुझाव एवं मार्गदर्शन मिलता रहेगा।
इसी आशा एवंविश्वास के साथ
आपका स्नेहाकांक्षी,
राजेश कश्यप
रोहतक, हरियाणा

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Your Comments