विशेष सूचना एवं निवेदन:

मीडिया से जुड़े बन्धुओं सादर नमस्कार ! यदि आपको मेरी कोई भी लिखित सामग्री, लेख अथवा जानकारी पसन्द आती है और आप उसे अपने समाचार पत्र, पत्रिका, टी.वी., वेबसाईटस, रिसर्च पेपर अथवा अन्य कहीं भी इस्तेमाल करना चाहते हैं तो सम्पर्क करें :rajeshtitoli@gmail.com अथवा मोबाईल नं. 09416629889. अथवा (RAJESH KASHYAP, Freelance Journalist, H.No. 1229, Near Shiva Temple, V.& P.O. Titoli, Distt. Rohtak (Haryana)-124005) पर जरूर प्रेषित करें। धन्यवाद।

विशेष लेख सीधे मंगवाएं

विशेष लेखों के लिए आप सीधे ईमेल rajeshtitoli@gmail.com अथवा मोबाईल 09416629889 नंबर पर सम्पर्क कर सकते हैं। ................................................... Note : ब्लॉग पर विज्ञापन देने के लिए सम्पर्क करें। प्रारंभिक विज्ञापन दर प्रतिमाह मात्र 1000.00 रूपये (साईज 6"X2") रखी गई है।

मंगलवार, 11 मई 2010

राजेश कश्यप ‘साहित्यिक एवं सांस्कृतिक सैल’ के चेयरमैन एवं ‘प्रदेश मीडिया प्रवक्ता’ नियुक्त

राजेश कश्यप ‘साहित्यिक एवं सांस्कृतिक सैल’ के चेयरमैन एवं ‘प्रदेश मीडिया प्रवक्ता’ नियुक्त


११ मई, रोहतक।

हरियाणा कश्यप राजपूत सभा, रोहतक के प्रधान राजेश कश्यप को तत्काल प्रभाव से नवगठित ‘साहित्यिक एवं सांस्कृतिक सैल’ के चेयरमैन एवं ‘प्रदेश मीडिया प्रवक्ता’ पद पर नियुक्त किया गया है। यह जानकारी देते हुए कश्यप समाज के सरपरस्त बलजीत सिंह मतौरिया ने आगे बताया कि राजेश कश्यप, टिटौली को उनकी अत्यन्त सराहनीय सामाजिक, साहित्यिक, सांस्कृतिक एवं शैक्षणिक योग्यताओं के आधार पर चेयरमैन जैसे गौरवमयी पद पर नियुक्त किया गया है और समाज के प्रति उनकी अटूट लग्न, निष्ठा एवं समर्पण भावना को देखते हुए ही प्रदेश के मीडिया प्रवक्ता पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है। श्री मतौरिया ने पूर्ण विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि राजेश कश्यप रोहतक जिले के प्रधान पद के साथ साथ समाज द्वारा दी गई अतिरिक्त जिम्मेदारियों को भी पूर्व की भांति बखूबी निभाएंगे और समाज की अपेक्षाओं पर खरा उतरेंगे।

सभा के प्रदेशाध्यक्ष देशराज कश्यप ने राजेश कश्यप की नई नियुक्तियों का अनुमोदन कर दिया है और खुशी व्यक्त की है कि समाज के गौरव राजेश कश्यप को गौरवमयी पदों पर नियुक्तियां मिली हैं। राजेश कश्यप की नई नियुक्तियों का प्रदेश स्तरीय कार्यकारिणी एवं जिला कार्यकारिणी पदाधिकारियों ने जोरदार स्वागत किया है और आशा व्यक्त की है कि वे अपनी प्रतिभा के बल पर समस्त समाज को एक नई दिशा दिखाने का काम करेंगे। रोहताश कश्यप, महेन्द्र सिंह कश्यप, बलबीर कश्यप, कृष्ण चन्द्र कश्यप, प्रदीप कश्यप, गंगा सिंह कश्यप, सुरेन्द्र कश्यप, ओमवीर कश्यप, ईश्वर कश्यप, रामलाल कश्यप, अन्नू कश्यप, जयभगवान कश्यप, सत्यवान कश्यप, प्रवीन कश्यप, जगबीर कश्यप, मनोज कश्यप, करतार सिंह कश्यप आदि कश्यप समाज के सभी गणमान्य व्यक्तियों ने राजेश कश्यप को हार्दिक बधाईयां एवं शुभकामानाएं दी हैं।

नई नियुक्तियों के लिए राजेश कश्यप ने हरियाणा कश्यप समाज का हार्दिक धन्यवाद किया और पूर्ण विश्वास दिलाया कि वे तन, मन, धन से दिनरात समाज की अटूट सेवा करते रहेंगे। राजेश कश्यप ने बताया कि उनके प्रमुख लक्ष्य कश्यप समाज के हर घर व हर व्यक्ति तक पहुंचना, उनके दु:ख-दर्द को बांटना, समाज को एकजूट करना, समाज का छिपा हुआ गौरवमयी साहित्य सबके सामने लाना, समाज को कुरीतियों व अंधविश्वासों से छुटकारा दिलवाना, समाज में व्याप्त गरीबी, बेकारी व बेरोजगारी को दूर करना, समाज को राजनीतिक, सामाजिक, शैक्षणिक एवं सांस्कृतिक तौरपर मजबूत बनाना, समाज व सरकार में समन्वय स्थापित करना आदि हैं।

(अन्नू कश्यप)
प्रेस सचिव,
हरियाणा कश्यप राजपूत सभा, रोहतक।