विशेष सूचना एवं निवेदन:

मीडिया से जुड़े बन्धुओं सादर नमस्कार ! यदि आपको मेरी कोई भी लिखित सामग्री, लेख अथवा जानकारी पसन्द आती है और आप उसे अपने समाचार पत्र, पत्रिका, टी.वी., वेबसाईटस, रिसर्च पेपर अथवा अन्य कहीं भी इस्तेमाल करना चाहते हैं तो सम्पर्क करें :rajeshtitoli@gmail.com अथवा मोबाईल नं. 09416629889. अथवा (RAJESH KASHYAP, Freelance Journalist, H.No. 1229, Near Shiva Temple, V.& P.O. Titoli, Distt. Rohtak (Haryana)-124005) पर जरूर प्रेषित करें। धन्यवाद।

विशेष लेख सीधे मंगवाएं

विशेष लेखों के लिए आप सीधे ईमेल rajeshtitoli@gmail.com अथवा मोबाईल 09416629889 नंबर पर सम्पर्क कर सकते हैं। ................................................... Note : ब्लॉग पर विज्ञापन देने के लिए सम्पर्क करें। प्रारंभिक विज्ञापन दर प्रतिमाह मात्र 1000.00 रूपये (साईज 6"X2") रखी गई है।

सोमवार, 19 अगस्त 2013

नई प्रदेश स्तरीय कार्यकारिणी के कथित चुनाव एकदम गैर-कानूनी हैं - राजेश कश्यप

 नई प्रदेश स्तरीय कार्यकारिणी के कथित  चुनाव एकदम गैर-कानूनी हैं - राजेश कश्यप

राजेश कश्यप
आजकल हरियाणा कश्यप राजपूत सभा (रजि. नं. 184) की नई प्रदेश स्तरीय कार्यकारिणी के जो कथित चुनाव करवाने के समाचार मिल रहे हैं, वे एकदम गैर-कानूनी हैं और समाज विरोधी मानसिकता का परिचायक हैं। इसे सभ्य समाज बिल्कुल भी स्वीकार नहीं करेगा। यह चेतावनी जारी करते हुए सभा के जिला प्रधान राजेश कश्यप, टिटौली ने आगे कहा कि इन चुनावों में कदम-कदम पर सभा के विधान का उल्लंघन किया जा रहा है। सबसे बड़ी बात यह है कि ये चुनाव जो लोग करवा रहे हैं, वे बिल्कुल अवैधानिक हैं और किसी तरह के चुनाव करवाना उनके अधिकार क्षेत्र में ही नहीं आता है। क्योंकि कानूनी तौरपर सभा के वर्तमान प्रदेशाध्यक्ष जय भगवान कश्यप द्वारा न तो नये चुनावों की घोषणा की गई है और न ही वर्तमान कार्यकारिणी को भंग किया गया है। ऐसे मंे विधान के खिलाफ नए चुनाव करवाना बहुत बड़ा कानूनी और सामाजिक अपराध है।
जिला प्रधान राजेश कश्यप ने आगे बताया कि कुछ लोग निजी स्वार्थपूर्ति के लिए एकदम गैर-कानूनी व असामाजिक काम कर रहे हैं और बिना किसी सार्वजनिक घोषणा और नियम का पालन किए गुपचुप तरीके से फर्जी (डम्मी) पदाधिकारी चुने जा रहे हैं और उनसे पैंसे ऐंठे जा रहे हैं। श्री कश्यप ने समाज के नाम पर जारी चेतावनी में कहा है कि कोई भी व्यक्ति विधान के खिलाफ चुनाव करवाने वाले स्वार्थी लोगों के बहकावे में न आये और उन्हें किसी भी तरह की कोई धनराशि न दे। यदि इसके बावजूद कोई ऐसा करेगा तो वह अपने नुकसान का स्वयं जिम्मेदार होगा। राजेश कश्यप ने आगे बताया कि जब भी वैधानिक तौरपर सभा की प्रदेश कार्यकारिणी के चुनाव होंगे, उसकी घोषणा सार्वजनिक तौरपर की जायेगी, मीडिया के माध्यम से भी सूचना दी जायेगी और निष्पक्ष चुनावों के लिए हर कायदे-कानून की सतत पालना की जायेगी।

(मोबाईल नं. 09416629889)