विशेष सूचना एवं निवेदन:

मीडिया से जुड़े बन्धुओं सादर नमस्कार ! यदि आपको मेरी कोई भी लिखित सामग्री, लेख अथवा जानकारी पसन्द आती है और आप उसे अपने समाचार पत्र, पत्रिका, टी.वी., वेबसाईटस, रिसर्च पेपर अथवा अन्य कहीं भी इस्तेमाल करना चाहते हैं तो सम्पर्क करें :rajeshtitoli@gmail.com अथवा मोबाईल नं. 09416629889. अथवा (RAJESH KASHYAP, Freelance Journalist, H.No. 1229, Near Shiva Temple, V.& P.O. Titoli, Distt. Rohtak (Haryana)-124005) पर जरूर प्रेषित करें। धन्यवाद।

विशेष लेख सीधे मंगवाएं

विशेष लेखों के लिए आप सीधे ईमेल rajeshtitoli@gmail.com अथवा मोबाईल 09416629889 नंबर पर सम्पर्क कर सकते हैं। ................................................... Note : ब्लॉग पर विज्ञापन देने के लिए सम्पर्क करें। प्रारंभिक विज्ञापन दर प्रतिमाह मात्र 1000.00 रूपये (साईज 6"X2") रखी गई है।

गुरुवार, 17 सितंबर 2015

राजेश कश्यप मीडिया प्रभारी एवं सूचना अधिकारी नियुक्त

राजेश कश्यप 
राजेश कश्यप मीडिया प्रभारी एवं सूचना अधिकारी नियुक्त 

युवा समाजसेवी राजेश कश्यप को तत्काल प्रभाव से हरियाणा कश्यप राजपूत सभा (रजि.नं. 184) का प्रदेश मीडिया प्रभारी बनाया गया है। यह अधिसूचना जारी करते हुए मुख्य प्रशासनिक कमेटी हरियाणा के अध्यक्ष बलजीत सिंह मतौरिया ने बताया बताया कि भविष्य में सभा का मीडिया से सम्बंधित कार्य, दायित्व, अधिकार एवं शक्तियां प्रयोग करने का अधिकार केवल राजेश कश्यप को ही होगा। इसके साथ ही, राजेश कश्यप को सभा के प्रदेश प्रवक्ता एवं सूचना अधिकारी का अतिरिक्त दायित्व भी सौंपा गया है। श्री मतौरिया ने इस सन्दर्भ में स्पष्ट किया है कि भविष्य में राजेश कश्यप द्वारा जारी की गई सूचनाएं एवं जानकारियां ही आधिकारिक रूप से मान्य होंगी और सभा की तरफ से केवल उन्हें ही आधिकारिक बयान देने का अधिकार होगा। उल्लेखनीय है कि राजेश कश्यप लगभग डेढ़ दशक से समाजसेवा के क्षेत्र में सक्रिय हैं और गाँव टिटौली के स्थायी निवासी हैं। इससे पहले वे सभा के साहित्यिक एवं सांस्कृतिक सैल के चेयरमैन रह चुके थे और पिछले छह साल से रोहतक जिले के प्रधान बने हुए थे। उन्हें उल्लेखनीय समाजसेवा एवं रचनात्मक लेखन के लिए अब तक एक दर्जन से अधिक विशिष्ट सम्मान एवं पुरस्कार हासिल हो चुके हैं, जिनमें ‘गणतंत्र दिवस विशिष्ट सम्मान-2000’, ‘डॉ. अम्बेडकर फैलोशिप सम्मान-2003’, ‘सन्त कबीर सम्मान-2006’, ‘सीएसआर मिस्टर इंटेलेक्यूअल अवार्ड-2010’, ‘शहीद चन्द्रशेखर आजाद अवार्ड-2012’, ‘भास्कर ग्रीन आईडल अवार्ड-2012’,  ‘जागरण ब्लॉग मित्र अवार्ड-2013’, ‘सिम्मी मरवाह अवार्ड-2014’, ‘भारत मित्र मंच सम्मान अवार्ड-2014’, ‘प्रज्ञा साहित्य सम्मान-2015’ आदि प्रमुख रूप से शामिल हैं। राजेश कश्यप की नई नियुक्ति का प्रदेश के सभी समाजसेवियों ने भारी स्वागत किया है और श्री कश्यप को हार्दिक बधाईयां एवं शुभकामनाएं दी हैं। इधर, इस नियुक्ति के लिये राजेश कश्यप ने कमेटी के अध्यक्ष बलजीत सिंह मतौरिया एवं अन्य सभी समाजसेवियों का तहेदिल से आभार प्रकट किया है और उन्हें पूरा विश्वास दिलाया है कि वे अपनी जिम्मेदारी को पूर्ण निष्ठा एवं ईमानदारी के साथ निभाएंगे।