विशेष सूचना एवं निवेदन:

मीडिया से जुड़े बन्धुओं सादर नमस्कार ! यदि आपको मेरी कोई भी लिखित सामग्री, लेख अथवा जानकारी पसन्द आती है और आप उसे अपने समाचार पत्र, पत्रिका, टी.वी., वेबसाईटस, रिसर्च पेपर अथवा अन्य कहीं भी इस्तेमाल करना चाहते हैं तो सम्पर्क करें :rajeshtitoli@gmail.com अथवा मोबाईल नं. 09416629889. अथवा (RAJESH KASHYAP, Freelance Journalist, H.No. 1229, Near Shiva Temple, V.& P.O. Titoli, Distt. Rohtak (Haryana)-124005) पर जरूर प्रेषित करें। धन्यवाद।

विशेष लेख सीधे मंगवाएं

विशेष लेखों के लिए आप सीधे ईमेल rajeshtitoli@gmail.com अथवा मोबाईल 09416629889 नंबर पर सम्पर्क कर सकते हैं। ................................................... Note : ब्लॉग पर विज्ञापन देने के लिए सम्पर्क करें। प्रारंभिक विज्ञापन दर प्रतिमाह मात्र 1000.00 रूपये (साईज 6"X2") रखी गई है।

शनिवार, 7 नवंबर 2015

देखिये विजेन्दर सिंह की प्रोफेशनल कैरियर की दूसरी शानदार जीत

देखिये विजेन्दर सिंह की प्रोफेशनल कैरियर की दूसरी शानदार जीत
-  राजेश  कश्यप 
भारत की शान और हरियाणा की पहचान विजेन्द्र सिंह ने प्रोफेशनल कैरियर की दूसरी फाईट को पहली फाईट से भी शानदार तरीके से जीत ली है। उन्होंने शनिवार की रात को डबलिन में मात्र तीन मिनट में ब्रिटेन के दमदार मुक्केबाज डीन गिलेन को पहले ही राउण्ड में धराशायी कर दिया। विजेन्द्र पर पूरा इण्डिया गर्व करता है। हरियाणा की आन-बान और शान को कोटि-कोटि सलाम है। इस शानदार जीत के लिए विजेन्द्र सिंह और उनके तमाम प्रशंसकों को ढ़ेरों हार्दिक बधाईयां। 
अगर आप उनकीं फाईट को देखने से चूक गए हैं तो इस लिंक को क्लिक करके देखिए विजेन्द्र सिंह का फौलादी और तूफानी प्रदर्शन
(राजेश कश्यप)
देखिए विजेन्द्र सिंह का फौलादी और तूफानी प्रदर्शन