विशेष सूचना एवं निवेदन:

मीडिया से जुड़े बन्धुओं सादर नमस्कार ! यदि आपको मेरी कोई भी लिखित सामग्री, लेख अथवा जानकारी पसन्द आती है और आप उसे अपने समाचार पत्र, पत्रिका, टी.वी., वेबसाईटस, रिसर्च पेपर अथवा अन्य कहीं भी इस्तेमाल करना चाहते हैं तो सम्पर्क करें :rajeshtitoli@gmail.com अथवा मोबाईल नं. 09416629889. अथवा (RAJESH KASHYAP, Freelance Journalist, H.No. 1229, Near Shiva Temple, V.& P.O. Titoli, Distt. Rohtak (Haryana)-124005) पर जरूर प्रेषित करें। धन्यवाद।

विशेष लेख सीधे मंगवाएं

विशेष लेखों के लिए आप सीधे ईमेल rajeshtitoli@gmail.com अथवा मोबाईल 09416629889 नंबर पर सम्पर्क कर सकते हैं। ................................................... Note : ब्लॉग पर विज्ञापन देने के लिए सम्पर्क करें। प्रारंभिक विज्ञापन दर प्रतिमाह मात्र 1000.00 रूपये (साईज 6"X2") रखी गई है।

मंगलवार, 2 फ़रवरी 2016

कृपया इस नोटिस को बड़ी गंभीरता से लें....

कृपया इस नोटिस को बड़ी गंभीरता से लें....
***************
आदरणीय मित्रों! आप सबके संज्ञान में लाया जाता है कि हरियाणा कश्यप राजपूत सभा (रजि.184) की कार्यप्रणाली को पारदर्शी बनाने, प्रशासनिक पदाधिकारियों की कार्यप्रणाली को दुरूस्त करने और संवैधानिक प्रक्रियाओं की अनुपालना सुनिश्चित करने आदि कई रचनात्मक उद्देश्यों के लिए गतवर्ष दिनांक 13 सितम्बर, 2015 को सभा के सरपरस्त श्री बलजीत सिंह मतौरिया जी की अध्यक्षता में एक 21 सदस्यीय मुख्य प्रशासनिक कमेटी गठित की गई थी, जिसका विस्तार 8 नवम्बर, 2015 को करने के बाद सदस्यों की संख्या बढ़कर 29 हो गई थी।

मुख्य प्रशासनिक कमेटी ने अपने उद्देश्यों को बड़ी तत्परता, ईमानदारी, निष्ठा एवं समाज-समर्पित भावना के साथ काम करते हुए कई ठोस, रचनात्मक एवं दूरगामी प्रभाव डालने वाले कदम उठाए हैं, जिनसे आप सबको नियमित रूप से सोशल मीडिया (फेसबुक, वाट्सअप, ब्लॉग, ट्वीटर आदि) के जरिए अवगत करवाया जाता रहा है। मुख्य प्रशासनिक कमेटी के कार्यों की समाज में काफी सराहना हुई है और बेहद सहयोग मिला है।

मुख्य प्रशासनिक कमेटी ने अपने दायित्वों का निर्वहन करते हुए पाया है कि पिछले कुछ समय से हरियाणा कश्यप राजपूत सभा (रजि. 184) के प्रशासनिक पदाधिकारियों की कार्यप्रणाली संवैधानिक रूप से संदेहास्पद है, जिसका समाज में काफी रोष है। इस सन्दर्भ में कमेटी ने निर्णय लिया है कि जब तक सभा की कार्यप्रणाली में संवैधानिक संदेहास्पद की स्थिति साफ नहीं हो जाती, तब तक आगामी चुनाव प्रक्रिया पूरी नहीं की जाएगी।

इस सन्दर्भ में संवैधानिक प्रक्रियाओं की अनुपालना में संदेहास्पद रहे हरियाणा कश्यप राजपूत सभा (रजि. 184) एवं हरियाणा कश्यप राजपूत धर्मशाला, कुरूक्षेत्र के पूर्व पदाधिकारियों को समुचित रूप से कमेटी के निर्णय से अवगत करवाते हुए अपनी स्थिति प्रमाणिक दस्तावेजों सहित दो सप्ताह के अन्दर स्पष्ट करने को कहा गया है। इसके साथ ही, उन दावों की सत्यता जानने के लिए सरकारी महकमों की भी यथोचित सहायता लेने का कमेटी ने निर्णय लिया है।

यदि आपको इस सन्दर्भ में कोई सुझाव या तथ्य देना है या फिर आपके पास किसी भी रूप में संवैधानिक अनुपालना में हुई किसी भी तरह की कोताही की प्रमाणिक जानकारी है तो आप भी दो सप्ताह के अन्दर कमेटी को लिखित में नीचे दिए गए किसी भी तरीके से उपलब्ध करवा सकते हैं। आपके सुझावों, तथ्यों और प्रामाणिक जानकारियों पर कमेटी बड़ी गम्भीरता के साथ विचार करेगी और उनपर यथोचित कार्यवाही करेगी।

(आदेशानुसार,
श्री बलजीत सिंह मतौरिया जी,
अध्यक्ष,
मुख्य प्रशासनिक कमेटी,
हरियाणा कश्यप राजपूत सभा, (रजि. 184))

-राजेश कश्यप ‘टिटौली’
प्रदेश मीडिया प्रभारी, प्रवक्ता एवं सूचना अधिकारी।

Mob. & Whatsapp No. : +91 9416629889

e-mail : rajeshtitoli@gmail.com

www.facebook.com/rkk100

www.kashyapsamaj.blogspot.in