विशेष सूचना एवं निवेदन:

मीडिया से जुड़े बन्धुओं सादर नमस्कार ! यदि आपको मेरी कोई भी लिखित सामग्री, लेख अथवा जानकारी पसन्द आती है और आप उसे अपने समाचार पत्र, पत्रिका, टी.वी., वेबसाईटस, रिसर्च पेपर अथवा अन्य कहीं भी इस्तेमाल करना चाहते हैं तो सम्पर्क करें :rajeshtitoli@gmail.com अथवा मोबाईल नं. 09416629889. अथवा (RAJESH KASHYAP, Freelance Journalist, H.No. 1229, Near Shiva Temple, V.& P.O. Titoli, Distt. Rohtak (Haryana)-124005) पर जरूर प्रेषित करें। धन्यवाद।

विशेष लेख सीधे मंगवाएं

विशेष लेखों के लिए आप सीधे ईमेल rajeshtitoli@gmail.com अथवा मोबाईल 09416629889 नंबर पर सम्पर्क कर सकते हैं। ................................................... Note : ब्लॉग पर विज्ञापन देने के लिए सम्पर्क करें। प्रारंभिक विज्ञापन दर प्रतिमाह मात्र 1000.00 रूपये (साईज 6"X2") रखी गई है।

शुक्रवार, 10 अप्रैल 2015

अब देखें और समझें : 'लव के फंडे'

बॉलीवुड / आने वाली फिल्म
अब देखें और समझें :  'लव के फंडे'
-राजेश कश्यप
LOVE KE FUNDAY 
           प्यार के आधुनिक रूप की सच्ची दास्तां दिखाने आ रही है फिल्म 'लव के फंडे'। किसी से छिपा हुआ नहीं है कि बदलते दौर के साथ समाज में खासकर मैट्रो सिटी कहलाने वाले बड़े-बड़े शहरों में 'लव' के प्रति दृष्टिकोण में बदलाव आया है। इसी के चलते आधुनिक दौर में 'प्यार' के असल मायने ही बदल गए हैं।  ये मायने किस रूप में बदले हैं और 'आधुनिक प्यार' का असली रूप क्या है, यही फिल्म 'लव के फंडे' की मूल कथावस्तु है। फिल्म जबरदस्त लव, रोमांच और ग्लैमर से भरपूर है। फिल्म के निर्देशक इन्द्रवेश योगी हैं। वे इस फिल्म के जरिये बतौर निर्देशक पारी शुरू करने जा रहे हैं। इन्द्रवेश योगी हरियाणा प्रदेश से हैं। वे टीवी एवं फिल्मों की दुनिया में लंबे समय से जुड़े हुए हैं और अनेक नामचीन कलाकारों एवं निर्माता-निर्देशकों के साथ काम कर चुके हैं। 

       निर्देशक इन्द्रवेश योगी ने विशेष बातचीत के दौरान फिल्म की कथावस्तु पर प्रकाश डालते हुए बताया कि 'लव के फंडे' एक यूनिक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। यह आधुनिक दौर के प्रेम की असलियत को सबके सामने लेकर लायेगी। योगी ने बताया कि इस फिल्म की कहानी का तानाबाना इस तरह बुना गया है कि मध्यांतर तक दर्शक यही तय नहीं कर पायेंगे कि असलियत में कौन किससे और किस रूप में 'लव' कर रहा है। दर्शकों को गुदगुदाने और पेट में बल डालने के लिए हरियाणवी तडक़ा लगाया गया है। कश्मीर की बर्फीली हसीन वादियों से लेकर गोवा की अनेक मस्त एवं मनोहारी लोकेशनों पर फिल्माए गए हसीनाओं के जलवे पानी में आग लगाने वाले होंगे। फिल्म में पाँच मधुर गाने युवाओं की जुबां पर छा जाने वाले हैं।
       फिल्म 'लव के फंडे' में उदयीमान एवं ऊर्जावान प्रतिभाओं को भरपूर मौका दिया गया है, जिसमें शालीन भानोट, पूजा बनर्जी, समीक्षा भटनागर, रिशांक तिवारी, राहुल सूरी, हर्षवद्र्धन जोशी, रीतिका गुलाटी, निशा गुलाटी, प्रियंका खत्री, आशुतोष कौशिक आदि शामिल हैं। शालीन भानोट 'सात फेरे', 'सजदा तेरे प्यार का', 'कुलवधु', 'दो हंसों का जोड़ा' जैसे बेहतरीन धारावाहिकों के माध्यम से छोटे पर्दे पर धूम मचा चुके हैं और इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में पदार्पण कर रहे हैं। बिग बॉस-2 के विजेता और 'जिला गाजियाबाद' आदि फिल्मों में अपनी प्रतिभा का लौहा मनवाने वाले आशुतोष कौशिक एक हरियाणवी किरदार निभा रहे हैं और उन्हें एक सरप्राइज पैकेज के रूप में पेश किया गया है। फिल्म में बेहद मधुर एवं कर्णप्रिय फैज अनवर के गीत और प्रकाश प्रभाकर का संगीत है। इन्द्रवेश योगी ने फिल्म के निर्देशन के साथ-साथ इसकी कहानी और संवाद भी लिखे हैं। फिल्म के निर्माता फैज अनवर हैं। एफआरवी बैनर की यह फिल्म बड़े पर्दे पर धूम मचाने के लिए तैयार है।